Saturday 23 April 2016

Apne Name Ki Ringtone Banane Aor Download Karne Ka Simple Tarika




Hello Friends , Agar Aapko apne naam ki Ringtone , Caller tune ,  Voice Tag banana/banani Hai Toh Aaj Ke Time Me Yeh Aam Baat hai . internet par bhut saare online name ringtone maker software  App Available hai Jinse Aap aashani se  ring-tone bana sakte ho Aor  kuch website bhi hai . aap ab online banakar download kar sakte ho . yeh Mere/Tere naam ki ring-tone ab Mp3 me bhi download ki ja sakti hai .



  •  
  • Lekin Dunia me bhut saare People hai aor Sabki Alag-2 pasand hoti hai kyu ki kishi ko only name chahiye toh kishi ko With Song matlab Sath me Song bhi bajta rahe . aapko internet par sab traha ke tool mil jaynge jinko aap aashani se use kar sakte hai . Kuch log Alarm Ringtone bhi bajate hai . Lekin kishi bhi traha ki  Ringtone Banane  Ka Tarika Simple aor Same Hai .



    Kuch popular  list


    * Aapka Phone Baj Raha Hai Ringtone download

    * please Pick Up The Phone

    * Please wait

    * I love You

    * Your phone is ringing

    * please answer the phone

    * apna phone uthao tumhe koi yad kar raha hai

    * Aapka Bhai , Maa , Papa , Bahan Ka phone aaya hai

    E.t.c. .....



    Apne Naam Ki Ringtone Kaise Banaye + Download Kare ??


    With Song ( Gaane Ke sath me (

    1. Sabse Phele

    http://freedownloadmobileringtones.com/

    Website ko open kare .

    2. Ab aapko isme Ek Search Box Milega jis aapko apne naam ke sath search karni hai .

    Apne naam ki caller tune kaise download kare


    * search box me apna naam enter kare
    * Ab search par click kare


    3.  Ab search result me  aapko apne naam ki bhut saare result milengi  se aapko jo pasand aaye uspar click karke  download kare .


    Last word :- 


    Apne naam ki ring tone banane ka tarika kitna aashan hai . agar aapko  iss post me koi bhi problem aaye toh hame comment kare aor solution paye . Aor Hamari Website ki Related Aor RECENT ARTICLE bhi Padhe .
    Post Acchi lage toh Social media par share jarur kare .

    No comments:

    Post a Comment