Thursday 28 April 2016

Andriod Smart Phone Update Karne Ka Sabse Simple Tarika Hindi Me

Hello friends ‘ Yaha Iss Post Me Ham Andriod Smart Phone Update Kaise Kare  Version 5.0 Lolipop Me Ke Baare Me Janenge.

Andriod phone ko Lolipop Me Update karne Ka Tarika Bhut Simple Hai Agar Aap iss Post ko Sahi Tarike Se Follow kare toh.

Aajkl sab log jayadatar andriod hi use karte hai lekin kai bar galti se ham koi low cast ka phone chun lete hai jiska natija hamko baad me bhugtna parta hai jiske kuch ex: hai


Ex :-
         Low RAM
        4.2 /4.4.4 version
        Low mah battery
         Low custom ROM
Toh Chliye jante hai ki apna Andriod 4.2 jelly bean , 4.4 Kitkat Ko lolipop 5 Me Update Karne Ka Tarika.

Andriod Smartphone Update Karne Ke liye Kya -Kya Chahiye ??

1. Update Required
2. 100-200 Mb Internet data
3. 60% battry charge
4. Follow my upadate guide

Step By Step

1.
     Sabse phele apne phone se Memory ,Sim Card Hata le.
2.
    Ab Andriod mobile ki Setting open kare.
3.
     Ab  ” About Phone ” Wale opation ke ander jaye. Yaha sabse uper ” System Update ” Ka opation hai . iske baad ” Check For Update ” Par click kare.
4.
     Agar aapke phone me update available hai toh ek esa sms aayga
Ab Install ( Update ) Par Click Kare.
5.
     Ab aapka phone update hone Lag jayga.
Phone Update hote time mobile band nhi nona chahiye . jab update complate ho jaye toh apne phone ko off karke phir se on kare aor dekhe ki aapka phone update ho chuka hai.


  • Note :- 

                  Aap phone ko update Tabhi kar sakte ho jab mobile company ki traf se update available hoga.
    Agar company ki traf se available nahi toh phone update karne ke liye andriod phone Ko Root Karna hoga  Aor Phir Lolipop ki Version file se download karna hoga.
    Root ki jankari aapko hamari site ke ander hi mil jaygi Aor Lolipop ki version file se phone update karne ka tarika bhut jald aapko iss site par mil jayga.

    For you -:

       Toh friendra , Andriod mobile phone ko simple tarike se update karna kitna aashan hai . kishi bhi problem ke liye hame comment kare aapko jald solution milega.
    Hamare iss post ko social media par share karke dusre readers tak jarur pahuchaye.

    No comments:

    Post a Comment